Bigg Boss 18 Episode 15 Highlights: श्रुतिका ने अपने पति के साथ बिग बॉस की बैंकॉक यात्रा से इनकार किया, जिससे चुनाव में बाधा आई।

बिग बॉस 18 के ताज़ा वीकेंड का वार एपिसोड में घर दो गुटों में बंट चुका है, और इसके पीछे खुद बिग बॉस का हाथ है। अपनी भावनाएं भड़काने की कला के लिए मशहूर बिग बॉस ने ऐसे हालात बना दिए हैं कि करीबी दोस्त भी अब दुश्मन नजर आने लगे हैं। इस हफ्ते घर में ‘टाइम गॉड’ चुनने के लिए आम चुनाव होने वाले हैं।

विवियन और रजत के बीच टकराव

पिछले एपिसोड में बिग बॉस ने विवियन डीसेना और रजत दलाल के बीच एक ऐसी स्थिति पैदा कर दी कि दोस्त अब प्रतिद्वंद्वी बन गए हैं। वहीं, ईशा सिंह और अविनाश मिश्रा की दोस्ती और भी गहरी हो गई है, लेकिन इससे घर में तनाव भी बढ़ गया है।

अविनाश ने ईशा से अपनी झिझक जाहिर की कि वह घर में दोस्त कैसे बनाए, जबकि करण वीर ने अविनाश की हिम्मत की कमी पर सवाल उठाए।

ईशा और अविनाश जेल के बाहर हंसी-मजाक कर रहे थे, लेकिन ऐलिस कौशिक ने अपनी नाराजगी जाहिर की कि जब भी वे तीनों साथ होते हैं, तो वह खुद को अकेला महसूस करती हैं।

उन्होंने इस बात पर नाराजगी जताई और दोस्ती तोड़ने की बात भी कही। इस बीच, ईशा भावनाओं में बहकर रो पड़ीं, क्योंकि वह खुद को अविनाश और ऐलिस के बीच उलझा हुआ महसूस कर रही थीं।

रजत की गॉसिप और अविनाश की जेल में खोज

रजत अविनाश के साथ घरवालों की बातें कर रहे थे, खासकर विवियन और शिल्पा की। वहीं, अविनाश ने जेल के अंदर एक फ्रिज ढूंढ़ लिया, जिसे देखकर वह खुशी से उछल पड़े।

बाद में, उन्होंने ईशा के साथ योजना बनाई और दोनों ने आपस में मजेदार बातचीत की। करण वीर और अविनाश के बीच हंसी-मजाक भरा एक तीखा क्षण आया।

अविनाश ने करण वीर को “चोमु अंकल” कहकर चिढ़ाया, जिससे दोनों के बीच बहस छिड़ गई और एक-दूसरे की ताकत को चुनौती दी गई।

श्रुतिका का तमिल पाठ और रजत का दावा

श्रुतिका ने बिग बॉस के कन्फेशन रूम में उन्हें तमिल सिखाकर मनोरंजन किया और अपने पति से जुड़ा एक मजेदार संदेश दिया, जिसमें उन्होंने पति के साथ ट्रिप पर जाने से मना कर दिया।

उन्होंने कहा कि बाहर निकलने के बाद सभी साथ जाएंगे और वह ट्रिप को प्रायोजित करेंगी। इस बीच, रजत ने खुद को नया ‘टाइम गॉड’ बनने का दावा किया।

बिग बॉस ने रजत और पुराने टाइम गॉड के बीच एक मुकाबला तय किया, जिसमें वोटिंग से नए टाइम गॉड का चुनाव होना था। हालांकि, परिणाम टाई हो गया और घर में सस्पेंस बना रहा।

guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x