Bigg Boss 18 Grand Launch Episode Highlights: करणवीर-विवियन ने दिखाया दम, सलमान ने गुणरत्न और श्रुतिका के साथ की मस्ती, एलिस हुईं भावुक

सलमान खान का रियलिटी शो, बिग बॉस सीजन 18, आधिकारिक रूप से शुरू हो गया है, जिसका भव्य प्रीमियर 6 अक्टूबर को रात 9 बजे प्रसारित हुआ। मंच पर रोमांचक पल भरे हुए थे और घर के अंदर भी बहुत कुछ घटा। पिछले 15 वर्षों से शो की मेजबानी कर रहे सलमान इस बार अपने अतीत और भविष्य की झलक देखकर हैरान रह गए।

शो की पहली प्रतियोगी चहात पांडे ने प्रवेश किया

शुरुआत में, बिग बॉस ने पूरे घर का दौरा करवाया और सलमान के एआई अवतार का परिचय दिया। पहली कंटेस्टेंट चहात पांडे ने एंट्री की और सलमान ने उनका मजाकिया अंदाज़ में स्वागत किया।

उन्होंने मुंबई तक की अपनी यात्रा और अपनी माँ से प्रेरणा पाकर बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने के सपने को साझा किया। सलमान ने उनका परिचय अनिरुद्धाचार्य जी महाराज से करवाया, जिन्होंने उन्हें आशीर्वाद दिया।

अविनाश और शहजादा की एंट्री।

इसके बाद, शहजादा धामी ने प्रवेश किया और आते ही राजन शाही का जिक्र किया, जिनके बारे में उन्होंने पिछले इंटरव्यू में अपमान और अपशब्दों की शिकायत की थी। इस बीच, अविनाश मिश्रा को एक क्लिप दिखाई गई जिसमें बिग बॉस ने चहात से जेल में रहने के लिए कहा।

उनके पास दो अन्य सदस्यों को समझाने का विकल्प था ताकि वे उनकी जगह जेल में जा सकें, जिसे अविनाश ने बताया कि सेट पर चहात अक्सर खुद को सबसे ऊपर मानती थीं।

शिल्पा शिरोडकर की एंट्री

शिल्पा शिरोडकर ने साझा किया कि उन्होंने 10वीं कक्षा में अपने करियर की शुरुआत की थी और बिना शर्मिंदगी के स्वीकार किया कि वे उस वर्ष फेल हो गई थीं।

बिग बॉस की बहुत बड़ी प्रशंसक होने के नाते, उन्होंने सलमान को होस्ट के रूप में पसंद करने की बात कही और नए अनुभवों के लिए उत्साहित हैं। अपनी खाना बनाने की कला के लिए जानी जाने वाली शिल्पा ने सलमान को भी आमंत्रित किया।

तजिंदर सिंह बग्गा ने केवल चार जोड़ी कपड़ों के साथ प्रवेश किया

39 वर्षीय तजिंदर सिंह बग्गा ने केवल चार जोड़ी कपड़ों के साथ प्रवेश किया, और बताया कि उन्होंने 4 साल की उम्र में आरएसएस में प्रवेश किया और 13-14 साल की उम्र में राजनीति में आए, यहां तक कि तिहाड़ जेल में समय बिताया।

उन्होंने मजाक में शो का सेट अगली बार गोवा में स्थानांतरित करने का सुझाव दिया। उन्होंने महाराज जी को अपने प्रेम जीवन के बारे में बताया जिसमें स्मृति ईरानी ने उनकी ओर से प्रयास किया था, और महाराज ने भविष्यवाणी की कि उनकी शादी शो में ही हो जाएगी।

श्रुतिका अर्जुन की एंट्री

श्रुतिका अर्जुन ने सलमान को अपनी बिना रुके बातचीत से चौंका दिया और खुद को उनका प्रशंसक बताया। एक तमिल कॉमेडी शो की विजेता श्रुतिका ने कहा कि उनके चारों फिल्म प्रयास असफल रहे।

करणवीर मेहरा ने आते ही अपने दो टूटे विवाहों का जिक्र किया और अपने भविष्य की योजनाओं को साझा किया, जिसमें सलमान ने भी उन्हें सलाह दी। राजत दलाल ने अपने विवादों पर चर्चा की, जिनमें कैरी मिनाटी का उनका मजाक और एक धोखेबाज के साथ लड़ाई शामिल थी।

मुस्कान बामने को उनके पूरे परिवार ने शो में छोड़ दिया

मुस्कान बामने, जिन्होंने टीवी पर अनुपमा की बेटी की भूमिका निभाई, को उनके पूरे परिवार ने शो में छोड़ दिया, जिससे सलमान हैरान रह गए। घर के अंदर, सभी सदस्य एक-दूसरे से परिचित होने लगे।

अविनाश ने मजाक में कहा कि बग्गा और राजत दलाल के बीच कभी झगड़ा होगा और वह दूर से देखेंगे। इस बीच, माइंड कोच अफरीन खान और सारा अफरीन खान ने माहौल को हल्का किया, और सलमान ने उनकी सहजता की तारीफ की।

ईशा सिंह ने बताया कि उन्हें आखिरी क्षण में शो में शामिल होने के लिए कहा गया और उनकी माँ द्वारा मनाने के बाद उन्होंने इस शो को स्वीकार किया। इसके बाद, गुंरत्ना ने प्रवेश किया, जिनकी बातों ने सलमान को हंसा दिया।

फिर आईं ‘वायरल भाभी’ के नाम से मशहूर हेम शर्मा। सलमान ने उनसे बातचीत की और महसूस किया कि उनके पास कहने के लिए बहुत कुछ है। जब उन्होंने बताया कि उन्होंने दबंग 3 में काम किया है, तो सलमान हैरान रह गए, उन्हें इसकी जानकारी नहीं थी।

विवियन डीसेना और ऐलिस कौशिक की एंट्री

निर्माताओं ने इस सीज़न के फाइनलिस्ट के रूप में विवियन डीसेना और ऐलिस कौशिक की घोषणा की। दोनों ने अपनी व्यक्तिगत कहानियाँ साझा कीं।

विवियन ने बताया कि उन्होंने 9 साल तक इस शो का प्रस्ताव ठुकराया था और अब स्वीकार किया क्योंकि वे गलत चीजें सहन नहीं कर सकते।

उन्होंने सलमान के साथ एक खेल खेला और जीत गए। ऐलिस ने अपनी कठिनाई भरी पिछली ज़िंदगी का खुलासा किया, जिसमें उन्होंने अपने पिता को आत्महत्या के कारण खोया और फिर अपनी माँ को भी खो दिया, जिनकी दूसरी शादी हो गई थी।

सलमान ने कहा कि ऐलिस 100 प्रतिशत शो जीत सकती हैं और बताया कि बिग बॉस ने उन्हें शीर्ष 2 में देखा है और यह नहीं बदलेगा।

अंत में, सलमान ने शो के 19वें सदस्य गधराज का परिचय कराया। उन्होंने बताया कि गधराज भी शो में जा रहे हैं और वह घर में सबसे बुद्धिमान होंगे। सलमान ने उनसे बात की, और गधराज ने अपनी अनोखी आवाज में जवाब दिया।

guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x