Bigg Boss OTT 2 Episode 48 Highlights: अभिषेक मल्हान बने पहले फाइनलिस्ट, इस बर्ताव पर भड़कीं पूजा भट्ट, निकले आंसू

तीन अगस्त के एपिसोड में पूजा भट्ट और अभिषेक मल्हान इस सीज़न के पहले फाइनलिस्ट और आखिरी कैप्टन को चुनेंगे। इसके लिए बिग बॉस एक टास्क देंगे, जिसमें अभिषेक और अविनाश झगड़ते हैं और पूजा भट्ट रोते हैं। एपिसोड में क्या हुआ?

अभिषेक और विनाश, जद हदीद और जिया शंकर के मनमुटाव पर चर्चा करते हैं। उन्हें लगता है कि सही और गलत कोई नहीं है। हर व्यक्ति का पर्सपेक्टिव है। जद हदीद पूजा को बताते हैं कि वह जिया से बात करना नहीं चाहते। पूजा बताती है कि यह जर्नी खत्म हो गया है। वह जिया से चाहें तो बात कर सकते हैं। वह किसी को भी गिरने दें। उनके साथ वह है।

Bigg Boss OTT 2 Episode 48 Highlights:

अभिषेक बोले- पहले जद निकलेगा और फिर जिया

Abhishek और Bebika शो से पहले कौन बाहर होगा और बाद में कौन। उसने कहा कि जद हदीद पहले निकलेगा और फिर जिया शंकर। बिग बॉस के अनुसार, बीबी ने होटल कार्य में 3 स्टार और 2 स्टार जीतकर इस सीजन के अंतिम कैप्टन और पहले फाइनलिस्ट का खिताब जीता।

इसके बाद वह अभिषेक और पूजा के बीच एक मुकाबला घोषित करता है। साथ ही उन्होंने कहा कि बाकी प्रतिभागियों ने अपनी पसंद के प्रतिभागी को जीतने में मदद करेंगे। फिर अविनाश इस काम से संबंधित पत्र पढ़कर सभी को सुनाते हैं। पूजा और अभिषेक दोनों के लिए एक फ्रूट बास्केट है।

साइकिल की घंटी बजते ही एक-एक फ्रूट बाहर निकल जाएगा। घंटी बजते ही सभी प्रतिभागी अपनी पसंद के दावेदार की बास्केट में फ्रूट डाल देंगे। जिसकी बास्केट में अधिक फ्रूट होंगे, वह सीजन का पहला फाइनलिस्ट और आखिरी कैप्टन बनेगा, कार्य के अंत तक।

अविनाश और बेबिका को काम का संचालक बनाया जाता है। जैसे ही साइकिल की घंटी बजती है, सभी प्रतिभागी फ्रूट इकट्ठा करके उसे अपनी पसंद के दावेदार की बास्केट में डालने लगते हैं। अभिषेक और अविनाश इस दौरान बहस करते हैं। विपिन कहते हैं कि अभिषेक शारीरिक रूप से बदल रहे हैं।

झगड़े में अभिषेक को लगी चोट, निकला खून

अभिषेक की बास्केट से फ्रूट निकालने की कोशिश करते हैं विनाश और जद हदीद। अभिषेक पूरी तरह से बास्केट को कवर करके रखते हैं। इसी दौरान अभिषेक और अविनाश झगड़ते हैं। दोनों अपशब्द बोलते हैं।

अभिषेक घायल हो जाता है और खून बहने लगता है। एल्विश उनके कपड़े पहनते हैं। कर्तव्य के दौरान पूजा भट्ट भी मनीषा को धक्का देती हैं। उधर, जद अभिषेक को धक्का देते हैं और विवाद होता है। जद कहते हैं कि वह उनके ऊपर गलती से गिर गया।

अभिषेक का फ्रूट बास्केट टूट जाता है जब सब लोग उसे घेर लेते हैं। अभिषेक, बेबिका को जद को समझाने के लिए कहते हैं कि वह धक्का न दें। वह रोते-रोते लेबनान पहुंच जाएगा अगर उन्होंने दिया। अभिषेक भी पूजा पर भड़क जाते हैं जब वह इस पर बोलती हैं।

We provide detailed information about how to vote for Bigg Boss OTT 2, so if you are looking for Bigg Boss OTT 2 voting then go through our website.

तभी बिग बॉस काम को रोककर सभी घरवालों को एक पंक्ति में खड़े होने के लिए कहते हैं। बिग बॉस ने महत्वपूर्ण नियम पढ़कर बताया कि सिर्फ अभिषेक और पूजा की बास्केट की विरोधी टीम को बचाना होगा।

पूजा का कहना है कि वह अभिषेक के साथ शारीरिक काम करने में सुरक्षित नहीं हैं क्योंकि उनके राइट कंधे में समस्या है। बिग बॉस के आदेश के बाद, वह जद हदीद से शादी करती है। अब जद उनकी बास्केट की रक्षा करेंगे और पूजा के फूलों को काटेंगे।

अभिषेक बने आखिरी कैप्टन और सीजन के पहले फाइनलिस्ट

स्क फिर से शुरू होता है और सभी खिलाड़ी फ्रूट्स काटकर अपनी पसंद के दावेदार को बास्केट में डालते हैं। टास्क “टिकट टु फिनाले” खत्म होता है और कार्य की संचालक बेबिका बताती है कि अभिषेक की बास्केट में सबसे ज्यादा फ्रूट्स हैं।

बिग बॉस अभिषेक को मुबारकवाद देते हैं कि वह इस सीजन के पहले फाइनलिस्ट और आखिरी कैप्टन बन गया। इसके बावजूद, पूजा भट्ट इस बात से खुश नहीं है। पूजा को अभिषेक का काम करते समय बुरा लगता है। यही एल्विश को बताती है। लेकिन अभिषेक और एल्विश अपने आप को बचाते हैं और कहते हैं कि उन्हें बहुत चोट लगी है।

पूजा अभिषेक को ताना मारती हैं और जब वह अपना पक्ष रखते हैं, तो पूजा कहती हैं कि अभिषेक उनके साथ अग्रेसिव न हों। अविनाश पूजा से कहते हैं कि अभिषेक सुधरने वाला नहीं है। अभिषेक को बुरा लगता है कि पूजा ने हार पर ‘यूथ ऑफ इंडिया’ कहकर गाली दी। अभिषेक को इस बात का दुख है कि उन्होंने गुस्से में अविनाश को ‘गधा’ कहा था।

एल्विश ने बताया कि पूजा भट्ट ने उन्हें काम के दौरान बास्केट से मारा। मनीषा बताती है कि पूजा ने उन्हें दो बार बास्केट से मारा था। बाथरूम क्षेत्र में, जिया अभिषेक से कहती है कि वह पूजा से एक बार बात करें। अभिषेक का कहना है कि वह हार को स्वीकार करना सीखना चाहिए।

यूथ का सम्मान करें। हम सम्मान करते हैं। अभिषेक गुस्सा हो जाता है कि पूजा ने कहा कि वह उनके साथ खेलने में खुश नहीं है। लेकिन बाद में वह पूजा के पास सुलह करेंगे। वह अपनी दृष्टि से पूजा बताते हैं।

रो पड़ीं पूजा भट्ट- मैं इस दुनिया का हिस्सा नहीं

बाद में पूजा अविनाश और बेबिका से अभिषेक के व्यवहार पर चर्चा करती है। उसने कहा कि ग्रेस से हारने से वह खुश होती। उन्हें अभिषेक में जीतने की दृढ़ इच्छा देखी है। जीत का तरीका महत्वपूर्ण है, ट्रॉफी नहीं। पूजा रोते हुए कहती है कि वह दुखी नहीं है।

पूजा का कहना है कि यह दुनिया वह नहीं है। मैं इस जगह का हिस्सा नहीं हूँ और न ही इसका हिस्सा बनना चाहता हूँ। मैं अंधी हूँ और विजेता के साथ खड़ी नहीं रहती। पूजा कहती हैं कि पहले दिन से उनकी जिम्मेदारियां निर्धारित हैं और वे वही करेंगी। जो व्यक्ति जो काम करना है उसे करे या नहीं करे।

वह ऐसा नहीं कह रहीं क्योंकि अभिषेक कैप्टन हैं। बेबिका, मैं अभिषेक से पूछता हूँ कि क्या उन्होंने कहा है कि वह ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के लिए प्रशंसकों को आकर्षित कर रहा है और अब शो को विजेता बनाना उसकी जिम्मेदारी बन गया है?

अभिषेक का कहना है कि उन्होंने अपने सब्सक्राइबर्स से बात की थी। वह चाहते हैं कि शो का विजेता हर कोई हो। इज्जत, सदस्यों और प्रशंसकों। अभिषेक बताता है कि ट्रॉफी किसने जीतनी है। आज तो ट्रॉफी कुछ भी नहीं पूछते। बकवास, हर ट्रॉफी विजेता ऐसा ही घूमता है।

guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x