Bigg Boss OTT 2 Episode 47 Highlights: एल्विश यादव के पापा की धमाकेदार एंट्री, पूजा-अभिषेक के बीच फाइनलिस्ट की टक्कर

बिग बॉस ओटीटी 2 में पारिवारिक वीक चल रहा है। एक अगस्त के एक एपिसोड में मनीषा रानी, अविनाश सचदेव और अभिषेक मल्हान की माँ मिलने पहुंचीं। सभी कलाकारों ने उन्हें बहुत एंटरटेन किया। शो के अंत में घरवालों ने अपने मनपसंद कलाकार को स्टार भी दिए। अब दो अगस्त के एपिसोड में बाकी कलाकारों के माता-पिता पहुंचे। एल्विश यादव के पिताजी जनार्दन और बेबिका धुर्वे के ज्योतिष पिताजी जनार्दन एक ही स्थान पर आए। जनक ने मनीषा रानी, अभिषेक और एल्विश का भी भविष्य बताया। महान फिल्ममेकर महेश भट्ट और पूजा भट्ट के पिता भी उपस्थित थे।

इस पारिवारिक वीक में एक टास्क “टिकट टु फिनाले” चल रहा है. इसमें जो भी दो खिलाड़ी जीत जाएंगे, उनके बीच एक टास्क होगा, जिसमें जीतने वाला खिलाड़ी “बिग बॉस ओटीटी 2” का पहला फाइनलिस्ट और कैप्टन बनेगा। ऐसे ही अभिषेक मल्हान ने यह टास्क जीतकर शो का पहला फाइनलिस्ट और कैप्टन बन गया। अभिषेक ने पूजा भट्ट को “टिकट टु फिनाले” में हराया।

Bigg Boss OTT 2 Episode 47 Highlights:

अभिषेक की मम्मी ने ली विदा, एल्विश को दिया स्टार

एपिसोड प्रारंभ होता है। बेबिका से पूजा भट्ट पूछती हैं कि क्या अभिषेक, एल्विश और मनीषा से उनकी बातचीत हो रही है? हां, आंटी ने उनका पैचअप कराया, बेबिका कहती है। उधर, एल्विश यादव ने अविनाश के अंडे चुराने की बात की। फिर उन्होंने उनका अंडा चुरा लिया।

उधर, बिग बॉस ने घोषणा की कि अभिषेक की माँ को विदा करने का समय आ गया है। बिग बॉस के आदेश पर, वह अपने पसंदीदा प्रतिस्पर्धी एल्विश यादव को एक स्टार देती है। अब बेबिका बीबी होटल की मैनेजर है। जब घंटी बजती है, बेबिका बताती है कि किसको क्या काम दिया गया है।

जिया शंकर की माँ सुरेखा आती है, तो वह लिपटकर रोती है। वह जिया को बताती हैं कि उन्हें रोना नहीं है और स्ट्रॉन्ग रहना चाहिए। हर प्रतिभागी जिया की माँ से मिलता है। जिया माँ से पूछती है कि क्या उन्होंने नॉमिनेशन में फादर फिगर या फादर बोला था? उन्हें सुरेखा बताती हैं कि जिया ने फादर फिगर से कहा था। यह सुनकर जिया रोने लगी।

जिया की मां बोली- यहां रिश्ता बनाने की जरूरत नहीं

वह जिया को बताती है कि उन्हें शो में कोई रिलेशन नहीं बनाना चाहिए। जब उन्हें पहले ही जरूरत नहीं पड़ी तो अब रिश्ता क्यों बनाना? सुरेखा जिया को बताती है कि उन्हें यहां कोई रिश्ता नहीं बनाना चाहिए। यहां कोई नहीं है। सुरेखा बताती हैं कि जिया ने 13 साल की उम्र से अपने आप डिसीजन लिया है।

अक्सर बोलना पड़ता है। जिया को बताते हुए मां बताती हैं कि लोगों ने उनकी आलोचना की और उन्हें गिराने की कोशिश की। सब कुछ हर किसी को नसीब नहीं होता है। अगर पिता नहीं है, तो नहीं है। क्या घटना हुई? तुम्हें परमेश्वर ने इतना प्यार दिया है कि तुम्हें किसी और के प्यार की जरूरत नहीं है।

सुरेखा, अभिषेक को बताती हैं कि जिया की शादी 13 साल की उम्र में हुई थी। उस उम्र में जिया को संबंधों की समझ थी। लेकिन वह अपनी नौकरी और पद के पीछे भागने लगी।

बाद में सुरेखा घरवालों से विदा लेती हैं और पूजा भट्ट को एक स्टार देती हैं। लेकिन एल्विश, बेबिका, मनीषा और बेबिका उन्हें जाने से पहले डांस करते दिखाते हैं। लेकिन अभिषेक को लगता है कि जिया की मम्मी को स्टार अविनाश को देना चाहिए था क्योंकि अविनाश ने जिया को हमेशा गाइड किया था। एल्विश को बताते हुए वह कहती है कि यह स्टार अविनाश का बनता था। अविनाश ने जिया को पूजा भट्ट से अधिक मदद दी है। अभिषेक और जिया भी यही कहते हैं।

महेश भट्ट की एंट्री, मनीषा रानी को किया किस

पूजा भट्टे के पिता महेश भट्ट आते हैं और सभी प्रतिभागियों से मिलते हैं। महेश भट्ट के पैर मनीषा ने छुए। महेश भट्ट कहते हैं कि वे खामोशी से बोलते हैं। मेरी आंखों को देखो।

वह फिर मनीषा के सिर पर हाथ फेरकर किस करता है। महेश भट्ट ने एल्विश को फिर बताया कि मेरा दिल रोया जब तू रोया। फिर वह बताता है कि एक बार वह शराब पीकर सड़क पर पड़ा हुआ था। तब शाहीन हुई।

महेश भट्ट ने बताया कि घर जाकर उन्होंने शाहीन को गोद में लेने की कोशिश की तो उसे लगता था कि उसे उल्टी हो जाएगी। आदमी गिरकर उठता है और खुश होता है। महेश भट्ट को उस दिन एल्विश को देखकर ऐसा ही लगा।

फिर वह अपनी बेटी पूजा भट्ट की कहानी बताकर उन्हें गले लगाकर प्रशंसा करते हैं। इसके बाद महेश भट्ट ने स्ट्रगल की कहानी सुनाई। उनका कहना था कि बचपन में पूजा ने उनका घर चलाया था। पूजा का पहला एड शूट 300 रुपये का था। महेश भट्ट भी जाते थे।

मनीषा से बोले महेश भट्ट- तुम्हारे अंदर नमक है

मनीषा को फिर एक कोने में महेश भट्ट बताते हैं कि वह हिंदुस्तान की बेटी है। आप सुंदर हैं और आप में नमक है। लेकिन लोग ये व्यक्ति है क्या जानना चाहते हैं? महेश ने कहा कि वह मनीषा को सलाम करते हैं कि इतने छोटे से गांव से आकर उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई।

महेश भट्ट ने कहा कि मनीषा रो पड़ी। महेश ने उनके सिर पर हाथ फेरा। वह फिर हंसते हुए बताती है कि वे जानते हैं कि वह जल्द ही उनकी फिल्म में काम करेगी। बाद में वह बारी-बारी से अन्य कलाकारों से बात करते हैं। फिर महेश भट्ट घर छोड़ते हैं और बेबिका धुर्वे को एक स्टार देते हैं।

बेल बजते ही एल्विश यादव के पिता राम अवतार घर में आते हैं। वह मनीषा रानी से भी मिलते हैं। फिर वह बिग बॉस के घरवालों को बताता है कि यह देश का सबसे बड़ा मंच है। ऐसा मौका हर किसी को नहीं मिलता। बिग बॉस को धन्यवाद दें और अपना काम करते रहो। एल्विश के पापा बाद में घर के सभी लोगों से मजेदार बातें करते हैं।

जब वे सैवेज उत्तर देते हैं, तो सभी मानते हैं कि एल्विश उन्हीं से टैलेंट प्राप्त करता है। राम अवतार फिर से बताते हैं कि एल्विश का अर्थ क्या है। वह कहते हैं कि इसका अर्थ है एक लंबी दुआ—एल्विश। जब एल्विश पापा से बाहर की स्थिति पूछता है, तो वह कहते हैं, “बापू अभी बैठा है।” सब कुछ ठीक है। वह काम करने के लिए आया है, इस पर ध्यान दें। यह भी एक जीवन भर का अनुभव है।’

एल्विश के पापा ने मनीषा को दिखाया आईना

एल्विश फिर मनीषा की शिकायत पापा से करते हैं। वह कहते हैं कि वह बस हाथ जोड़ते हैं क्योंकि मनीषा हमेशा उनके साथ होती है। मनीषा, जो राम का अवतार है, को ‘देवी प्रभु’ कहते हैं। मनीषा पूछती है कि क्या वह खड़ूस हैं? तो वह कहते हैं कि वह खड़ूस हैं और कुछ नहीं।

एल्विश के पापा मनीषा को फिर से पढ़ाते हैं। उसने उनसे कहा कि वे खुलकर बात करें। जो अब अपने पापा के सामने नहीं शरमाई, तो क्या? उन्होंने मनीषा रानी को कन्फ्यूज बताया। फिर वह मनीषा से कहते हैं कि वह घर से बाहर निकल जाओ और उनके साथ जाओ। एल्विश अपने पिता को विदा करते समय अभिषेक को स्टार देते हैं।

If you are a bigg boss fan and would love to know every piece of information then don’t hesitate to visit our website bigg-boss-vote.com

बेबिका धुर्वे के पिता जनार्दन अब बिग बॉस में आते हैं। उन्हें देखकर बेबिका रोने लगती है। उनसे सभी घरवाले मिलते हैं। Janardhan फिर से मनीषा को बताते हैं कि वह बचपन से ही जिद्दी हैं और 2024 में शादी करेंगे। उनका पति विनम्र होगा। फिर वह अभिषेक को बताता है कि चौबीस वर्ष की उम्र के बाद उनके पास अच्छा समय था।

उनकी कला अच्छी होगी। वह 29वें वर्ष में शादी करेंगे और करोड़ों रुपये कमाएंगे। बाद में वह अविनाश सचदेव और जद हदीद का भविष्य बताता है। उसने अविनाश की शादीशुदा जिंदगी भी बताई। साथ ही, वे दावा करते हैं कि अविनाश जल्द ही दूसरी शादी करेगी, जिससे वह तलाकशुदा हो जाएगी।

फिर एल्विश यादव अपने अतीत और वर्तमान की चर्चा करता है। जननार्दन कहते हैं कि एल्विश 30 साल में शादी कर लेगा। उन्हें अभी राजनीति में करियर नहीं है, और वे सिर्फ कला क्षेत्र में भाग्यशाली होंगे। Janardan जाते समय पूजा भट्ट को स्टार देते हैं।

पूजा भट्ट और अभिषेक के बीच फाइनलिस्ट की टक्कर

BB होटल की सेवा समाप्त होती है। पूजा भट्ट और अभिषेक मल्हान सीजन के आखिरी कैप्टन और पहले फाइनलिस्ट के दावेदार हैं क्योंकि उनके पास सबसे अधिक स्टार्स हैं। लेकिन इनके बीच चुनने के लिए प्रतियोगिता होगी। एल्विश ने मनीषा को बताया कि उनका चुम्मा-चुम्मा अधिक हो रहा है। वह यह सब कम कर दें क्योंकि यह उसे पसंद नहीं है।

एल्विश ने बाद में अपने पिता से मनमुटाव पर चर्चा की। उनका कहना था कि उनके और उनके पिता के विचार कभी नहीं मिलते। वह खुले मन के हैं, जबकि उसके पिता थोड़ा रूढ़िवादी हैं। एल्विश ने कहा कि वह आजाद पंछी की तरह उड़ना चाहता था, लेकिन उसके पिता चाहते थे कि वह उनकी छत्रछाया में उड़ें।

guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x