Bigg Boss OTT 2 Weekend Ka Vaar: सलमान खान ने पानी के लिए जिया शंकर और ‘फेक लव’ के लिए मनीषा रानी की लगाई क्लास

वास्तव में, यह वह समय था जब सलमान खान ने रिएलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 वीकेंड का वार’ में घरवालों को धोखा दिया था। दर्शकों ने पिछले हफ्ते स्टेज पर सलमान खान को बहुत मिस किया था। कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह ने उनकी जगह शो को होस्ट किया, क्योंकि उन्हें काम की कमी थी। लेकिन इस बार हम फिर से सलमान खान को देखते हैं।

इस हफ्ते घर से बाहर रहने के लिए छह प्रतियोगी चुने गए हैं। इनमें आशिका भाटिया, एल्विश यादव, फलक नाज, अविनाश सचदेव, जद हदीद और जिया शंकर हैं। समाचारों के अनुसार, आशिका भाटिया इस हफ्ते अपने घर से बाहर हो सकती है। यह भी कहा जा रहा है कि इस वीक डबल एविक्शन होगा और फलक नाज और जद हदीद मिलेंगे।

पिछले हफ्ते घर में कोई बदलाव नहीं हुआ। रविवार को वीकेंड वार में पता चलेगा कि इस हफ्ते कौन घर से बाहर होगा। फिर भी, आपको बता दें कि 22 जुलाई को सलमान ने जिया शंकर को साबुन का पानी पिलाने के लिए बुरी तरह पीटा। एल्विश को जिया ने साबुन का पानी पिलाया। इसके अलावा, उन्होंने मनीषा रानी को घर में जबरदस्ती प्रेम बनाने के लिए भी सिखाया।

Bigg Boss OTT 2 Episode 36 Highlights:

सलमान खान की वेदर रिपोर्ट

सलमान खान ने घरवालों की पीड़ा की रिपोर्ट लेकर आया। उनका कहना था कि एल्विश के आने से अविनाश एक्टिव हो गया था। Abhishek थोड़ा मूर्ख हैं। कल्पना और उम्मीद के बादल आते हैं, लेकिन अवसर मिलते ही चले जाते हैं।

मैं सोफे पर जाकर सो गया क्योंकि बेबिका ने बताया कि आशिका के खर्राटे बहुत तेज थे और ऊपर से एक टांग मेरे ऊपर रखकर सोई थी। आशिका को कैप्टन पूजा भट्ट ने कहा कि वह पहले अपने बेड की समस्या हल करनी चाहिए।

लंच के बाद पूजा और बेबिका के बीच कुछ बहस हुई। उधर, फलक और बेबीका कहते हैं कि पूजा मेरे ऊपर भड़क गई। लेकिन बेबीका की बात सुनकर फलक भड़क गई। उनका कहना था कि पूजा भट्ट के बारे में मेरे सामने ऐसे नहीं बोलना चाहिए।

एल्विश यादव ने आशिका भाटिया को बताया कि अविनाश आज काम में फिजिकल हो गया है। इस पर अभिषेक मल्हान ने कहा कि कल की बात को कल ही करना चाहिए था। मनीषा भी आशिका को प्रेरित करती थीं। चारों ने व्यंग्य किया।

बेबिका और पूजा के बीच होगी सुलह!

बैठकर पूजा भट्ट और बेबिका बोली। बेबिका ने उनसे गुस्सा क्यों हुआ? इस पर पूजा ने कहा कि वह अभी तक इस घर में गुस्सा नहीं निकाला है। घरवाले आकर भोजन लेकर ऑर्डर देते हैं, इसलिए वे लंच लेकर प्रिवलेज देते हैं कि आप क्या बनाना चाहते हैं।

आशिका एल्विश और मनीषा की बात सुनकर अविनाश के पास गईं और टास्क में भाग लेने का मुद्दा बनाने लगीं। लेकिन अविनाश ने उनकी बातों को बहुत नहीं सुना। उधर, आशिका ने भी अभिषेक से पूछा।

क्योंकि अभिषेक ने कहा कि उनके सभी मुद्दे बेकार हैं। अभिषेक ने कहा कि कुछ बातें आसानी से हल हो सकती हैं, लेकिन आप जल्दी भड़क जाते हैं। और सबसे महत्वपूर्ण सुझाव यह है कि सबकी बात सुनो, लेकिन अपने मन की बात करो।

फलक ने एल्विश के खाने पर उठाया सवाल

फलक ने एल्विश को खाना देकर कहा कि उसे केवल दो पराठे मिलेंगे; अगर कोई तीसरा खाना चाहिए तो उसे खुद बनाकर खाओ। फलक ने बताया कि ये नियम आज ही बना था, जैसा कि बेबिका ने बताया। फलक को आराम से एल्विश ने बताया कि आप दिल्ली में मेरे एनजीओ में कभी आ सकते हैं, जहां सभी को भरपूर भोजन मिलेगा। फलक इसे सुनकर भड़क गई।

जद हदीद, मनीषा रानी से कैप्टेंसी टास्क में सहयोग नहीं करने पर नाराज थे। मनीषा को उन्होंने ‘सुपर फेक’ कहा। साथ ही उन्होंने कहा कि वे हर काम कैमरे के लिए करती हैं। जद की बातें सुनते ही मनीषा रोने लगी।

We provide detailed information about how to vote for Bigg Boss OTT 2, so if you are looking for Bigg Boss OTT 2 voting then go through our website.

बेबीका ने आशिका को बताया कि वह सारे एपिसोड देख चुकी है, तो क्या अब उसकी व्यक्तित्व बदल गई है? उसने आगे कहा कि बेबिका खुद को एक अच्छी लड़की दिखाने की कोशिश करती थी, लेकिन अब वह मास्क उतारने लगी है। वह पहले फन लविंग थी, लेकिन अब वह निगेटिव है। अब उसने बैठकर चुगली की। वह भी गलत है।

बेबिका को अभिषेक से हुआ प्यार?

बेबिका कह रही थी कि क्या मैं अभिषेक को पसंद करती हूँ? आशिका ने अभिषेक और मनीषा से कहा। मैंने स्पष्ट कर दिया कि ऐसा नहीं है। यह सुनते ही मनीषा ने कहा कि बेबिका को अभिषेक से प्यार है। इसके बाद आशिका, मनीषा, अभिषेक और दूसरी ओर बैठी बेबिका के बीच थोड़ा गुस्सा आया।

जिया शंकर ने जद को बताया कि उनका काम बदला-बदला दिखता है। जद ने इस पर कहा कि वर्तमान में वह उन्हें बुरी वाइब दे रहे हैं। जिया ने इसके बाद कहा कि ऐसा नहीं है। टूटी हुई परिवार से आते हैं।

फादर फिगर उनकी जिंदगी से हमेशा मिसिंग रहा है। उन्हें वह जगह नहीं दी गई, लेकिन वे ही थे, जिन्होंने उन्हें बेटी की तरह देखा। इसलिए वह उनसे जुड़ गईं। बातचीत के दौरान जद ने जिया को गले लगाया जब वे रोने लगीं।

कैप्टेंसी टास्क के दौरान अविनाश और अभिषेक बहुत लड़ते थे। ऐसे में अब वे दोनों मिलकर अपनी-अपनी बातों पर चर्चा कर रहे हैं और बातचीत कर रहे हैं। Abhishek ने कहा, “मैंने आपको इतनी फ्रीडम दी है कि आपको मेरी कोई बुरी लगे तो मुझे बता दो, लेकिन आपने जिस तरीके से मुझसे बात की, वह सही नहीं था।”बातचीत के बाद अविनाश और एल्विश भी सहमत हो गए। एल्विश इसे अपने ग्रुप में मजाक करते हुए देखा।

अभिषेक ने बेबिका को छेड़ा

अभिषेक ने फिर से बेबीका को छेड़ा। उसने पूछा कि इतना जहर कहां से आया था? वह भी उसी मसखरी वाले ढंग से कहती हैं कि अभिषेक तुमसे मिलने के बाद मैं जहर उगलने लगा हूँ। पूजा दोनों से कहती है कि आप दोनों बहुत प्यार करते हैं, लेकिन एक्सप्रेस नहीं कर पाते।

बेबिका, जद, पूजा, फलक और अविनाश डिनर टेबल पर बैठे थे। आशिका के सोने के पैटर्न पर चर्चा हुई। जद एक्टिंग करने लगे और आशिका को बताने लगे कि कैसे सो रही थी। यह देखकर सब हंस पड़े। फलक, अविनाश, जिया और बेबिका को रात भर मस्ती करते हुए देखा गया।

सलमान खान ने अपने घरवालों से पूछा कि पिछला हफ्ता उनके बिना कैसा रहा? सलमान ने एल्विश से उनके नाम का अर्थ पूछा और इसे किसने रखा था। एल्विश ने फिर कहा कि ये नाम उनके भाई ने रखा था, जो अब नहीं हैं। फिर सलमान ने आशिका को बताया कि वह प्रेम रतन धन पायो में उनके साथ काम कर चुकी है। यहाँ प्रेम नहीं है; सब कुछ अलग है।

सलमान ने जिया को लगाई डांट

जिया शंकर को सलमान ने डांटा। जिया ने साबुन को पानी में मिलाकर एल्विश को पिलाया। इसके बाद सलमान ने उन्हें धक्का दिया। सलमान ने एक हैंडवॉश में कितने एसिड होते हैं, जो स्वास्थ्य पर बुरा असर डाल सकते हैं भी बताया। सलमान ने कहा कि पानी पिलाना पुण्य है, लेकिन आपने साबुन मिला दिया। सलमान ने भी कहा कि चलो जो किया वह किया, लेकिन आप इससे काफी देर तक मजे लेती दिखीं। आपने एल्विश को आधा गिलास पानी पीने के बाद नहीं तुरंत रोक दिया।

सलमान ने फिर कहा कि जो लोग आवाज नहीं उठाते, उनसे मुझे बहुत नफरत है। वह भी हंस रहे थे, इसलिए सलमान ने अविनाश को क्लास दी। साथ ही सलमान ने कहा कि हंसते हुए कभी माफी नहीं मांगी जाती। साथ ही उन्होंने कहा कि ये कार्रवाई आपकी व्यक्तित्व का प्रतीक है। आपका चुनाव है कि क्या दिखाना है।

फलक नाज ने मनीषा रानी को बताया कि वह पहले चुलबुली थीं, लेकिन गेम में आने के चक्कर में अपनी मासूमियत भूल गईं। अब वह बस चुगली करती हैं। Abhishek ने अविनाश को बताया कि पहली बार उन्हें देखा तो उसे लगा कि वे बहुत गुस्से में थे, लेकिन वे अच्छा दिखने के चक्कर में अपना सारा गुस्सा दबा लेते हैं। उनका असली चेहरा क्रोधित है।

जद हदीद ने बेबिका धुर्वे को बताया कि वह घर में हमेशा चिल्लाती थीं। इसलिए उन्हें नजरअंदाज करने की हमेशा कोशिश करते थे, लेकिन उनकी मासूमियत देखकर पता चला कि वह अंदर से बहुत अच्छी हैं। जवाब में अभिषेक ने कहा कि वह अपना गुस्सा कभी नहीं छिपाया है। जहां आवश्यक था, वहां निकाला गया था। Abhishek पहले लीडर थे, लेकिन अब समझते और सुनते भी नहीं हैं। आशिका ने अविनाश को बताया कि वह बहुत कम हंसते हैं।

जिया ने मनीषा तो बेबिका ने जिया का दिखाया असली चेहरा

जिया ने मनीषा का नकाब उतारते हुए कहा कि शुरू के हफ्ते में उनकी एनर्जी दिखती थी, लेकिन अब उनका असली रूप दिखता है। यह समझ में नहीं आ रहा है कि वह पहले सच थीं या अब सच हैं। एल्विश ने जिया को बताया कि वह पहले चुप रहती थीं और अपने ही ग्रुप में रहती थीं, लेकिन बाद में पता लगा कि वे वास्तव में समझ नहीं पाती थीं।

उनके अंदर बहुत गुस्सा है, लेकिन वे उसे और बुरा निकालती हैं। जिया को बेबीका ने बेनकाब कर दिया। उनका कहना था कि जिया एक छिपा हुआ रुस्तम है। जब समय आता है, अपनों के पीठ पर खंजर भोंकती है। उनका हंस-खेल बनावटी होता है। मनीषा ने कहा कि जिया बिग बॉस का प्रतियोगी बनने की योग्यता बिल्कुल नहीं है। वह सही निर्णय नहीं ले पाती।

वह गलत निर्णय लेती है। वह वहाँ खड़ी नहीं होती जहां अपनों के लिए खड़ी होना चाहिए। पूजा ने फलक को खोला। इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि मैंने उन्हें अपने भाई के लिए स्ट्रॉन्गली लड़ते देखा था। लेकिन शो में उन्हें खो गया है। आप दूसरों पर भरोसा नहीं कर सकते, इसलिए आप हंसी के पीछे उसे छिपाते हैं।

सलमान खान ने किसका किया पर्दाफाश?

सलमान खान ने मनीषा को बताया कि पहले दिन से ही उन्होंने नकाब पहना हुआ है। नकाब नहीं पहना है, बल्कि नकाब की दुकान है। उन्हें एक हफ्ते से खरीदार मिल रहे हैं, हालांकि पहले कोई नहीं था। सलमान ने फिर पूजा, अभिषेक और एल्विश से पूछा कि क्या उन्हें शो से पहले स्क्रिप्ट दी गई थी?

तीनों ने इसका स्पष्ट विरोध किया। सलमान ने इसके बाद स्पष्ट किया कि इस शो में वही दिखाया जाता है जो आप लोग करते हैं। मनीषा रानी को लगता है कि वह इस गेम को जानती है क्योंकि उन्होंने पुराने एपिसोड देखे हैं। वह अपने ऊपर से अधिक बाकी सब पर ध्यान देती हैं। सलमान ने आशिका को सलाह दी कि वह अपने विचारों पर नियंत्रण रखें और दूसरों की सलाह नहीं मानें।

सलमान ने मनीषा को ‘फेक प्रेमी’ बनाने के लिए उनकी टांग खिंचाई। सलमान ने कहा कि आप लोग रील बनाते-बनाते रियल लाइफ से दूर हो गए हैं। वायरल और ट्रेडिंग की ओर सब लोग भाग रहे हैं। बाद में सलमान ने आशिका और मनीषा का पूरा वीडियो दिखाया।

सलमान ने इसके बाद कहा कि आप रिएलिटी शो में कहानी क्यों डाल रहे हैं? उन्हें बताया गया कि उन्हें अपने आप को बचाने के लिए फर्जी प्रेम शुरू कर रहे हैं। वे इसे जबरदस्ती बनाए हैं, हमें ये नहीं चाहिए। यहां पर 24 घंटे तक पूरा परिवार देख रहे हैं, इसलिए लोगों को अपने फेक फुटेज देखकर डिसलाइक नहीं करना चाहिए।

सलमान के जाने पर घरवालों में बहस होती है। रानी सभी मनीषा के ऊपर चढ़ने लगी। लेकिन अभिषेक मनीषा के साथ था। उसने उन्हें बताया कि वे जानते थे कि वह मजाक कर रही थी।

guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x